अपराधखेलदेशमनोरंजनराजनीतिराज्यविश्वव्यापारशिक्षास्वास्थ्य

राशिफल 11 फरवरी 2022 : जानिए कैसा बीतेगा आज आपका दिन साथ में किस राशि में है

मेष (Aries, March 21-April 19)
गणेशजी कहते हैं कि मेष राशि वालों को आज उनके प्रयास का फल मिलेगा और आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा। आप एक नई साझेदारी या एसोसिएशन में प्रवेश कर सकते हैं। दोस्तों के साथ मिलकर नए कारोबार की शुरुआत कर सकते हैं। आपका सामाजिक दायरा बढ़ेगा और आप कुछ महत्वपूर्ण कनेक्शन स्थापित कर पाएंगे। ऑफिस का काम घर पर कर रहे लोगों से सीनियर्स प्रसन्न रहेंगे। भाग्य आज 79 प्रतिशत तक आपके साथ है। भगवान विष्णुजी की आराधना करें।
वृषभ (Taurus, April 20-May 20)
गणेशजी कहते हैं कि वृषभ राशि के लोग व्यवसायिक संदर्भ में महत्वाकांक्षी योजनाएं शुरू कर सकते हैं। अगर आप उच्च अध्ययन या नौकरी के लिए विदेश जाना चाहते हैं तो आप निराश नहीं होंगे। अधिकारी महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंप सकते है। घर में बदलाव की संभावना है, नया मकान खरीद सकते हैं। यदि पैतृक संपत्ति के संबंध में कोई मामला लंबित है तो यह आपके पक्ष में तय किया जाएगा। भाग्य आज 80 % आपका साथ देगा। शिवलिंग पर जल चढ़ाएं।
मिथुन (Gemini, May 21-June 20)
गणेशजी कहते हैं कि मिथुन राशि के लोग आज योजनाओं को पूर्ण रूप से क्रियान्वित कर सकते हैं। इससे आपको अनुकूल और लाभदायक परिणाम भी मिलेगा। नौकरीपेशा जातक कार्यस्थल पर अपने कार्य और कर्तव्यनिष्ठा के लिए उचित प्रशंसा और सम्मान प्राप्त कर सकते हैं। भाग्य में बढ़ोतरी से प्रगति का मार्ग प्रशस्त होगा। साझेदारी और व्यापार में हिस्सेदारी वग़ैरह से दूर रहें। आपका भाग्य आज 85 प्रतिशत रहेगा। सूर्य देवता को जल अर्पित करें। चॉकलेट डे पर पार्टनर को खिलाएं ये दो चीज और फिर देखें जादू
कर्क (Cancer, June 21-July 22)
गणेशजी कहते हैं कि कर्क राशि वाले साहित्य, कला, लेखन, संगीत, फिल्मों या खेल जैसे रचनात्मक क्षेत्रों से जुड़े लोगों को अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करने के अवसर मिलेंगे और आकर्षक सौदे हाथ लग सकते हैं। व्यवहार में परिवर्तन लाना जरूरी है। घर-बाहर प्रसन्नता का वातावरण रहेगा। स्वास्थ्य थोड़ा कमजोर रह सकता है। आप स्वयं के लिए यश एव कीर्ति भी अर्जित कर पाएंगे। भाग्य आज 75 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। भगवान गणेशजी की आराधना करें।

Related Articles

Back to top button